मनोरंजन

शगुफ्ता अली की मदद के लिए आगे आए शार्दुल पंडित 

Spread the love

 नई दिल्ली 
छोटे पर्दे और फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए लोगों जीत लेने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली एक खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं, जिसके इलाज में उनकी सारी कमाई लग गई और अब वो उनके सामने आर्थिक संकट आकर खड़ा हो गया है। इंडस्ट्री में लगभग 4 दशकों से काम कर रहीं शगुफ्ता ने पहली बार अपने हालातों के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि वो पिछले 20 सालों से बीमार हैं और धीरे-धीरे उनकी वित्तीय हालत भी बिगड़ती चली जा रही है। बीमारी की हालत में भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा था लेकिन अब पिछले 4 सालों से उन्होंने काम नहीं किया है, ऐसे में बिगड़ती आर्थिक हालत और गंभीर होती बीमारियों ने उन्हें परेशान कर दिया है। शगुफ्ता अली के बारे में खबरें आते ही ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रहे शार्दुल पंडित मदद के लिए आगे आए हैं।

ट्वीट कर मदद के लिए लगाई गुहार
शार्दुल ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मैं सभी से निवेदन करता हूं। कोई भी उनकी मदद करे।‘ इसके साथ उन्होंने बैंक अकाउंट नंबर शेयर किया है जिस पर शगुफ्ता अली को डायरेक्ट पैसे भेजे जा सकते हैं। 

शार्दुल ने इस ट्वीट में अली गोनी, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, जान कुमार सानू, जैस्मिन भसीन और विंदू दारा सिंह को टैग किया है।