मध्य प्रदेश

इंदौर में कल सीएम, गृहमंत्री ने लिया सभा स्थल का जायजा

Spread the love

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज हरिद्वार से दिल्ली जाएंगे और वहां से भोपाल लौटेंगे। कल मुख्यमंत्री इंदौर में टंट्या मामा की पुण्यतिथि पर आयोजित सभा में शामिल होंगे। इसकी तैयारियां इंदौर जिला प्रशासन द्वारा की जा रही हैं। सभा स्थल की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज इंदौर पहुंचे और सभा स्थल पर जाकर वहां सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

मालवा निमाड़ के जिलों से आदिवासी क्रांतिकारी टंट्या मामा की यात्रा कल इंदौर पहुंचने वाली है। पूर्व में टंट्या मामा की शहीद स्थली पाताल पानी में सरकार ने आयोजन तय किया था लेकिन मौसम में खराबी के चलते अब इस कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है। अब नेहरू  स्टेडियम में सभा और अन्य कार्यक्रम तय किए गए हैं। इसके मद्देनजर इंदौर प्रशासन ने कल हुए निर्णय के बाद यहां तैयारियां शुरू की हैं। गृहमंत्री डॉ मिश्रा इसका अवलोकन करने के लिए आज ही इंदौर पहुंचे हैं। उन्होंने जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के साथ सभा स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस सभा में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से आदिवासी समाज के युवाओं की टीम पहुंचने वाली है।

सीएम आज देहरादून होकर दिल्ली पहुंचे और वहां एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शामिल होने के उपरांत भोपाल लौटेंगे। हरिद्वार में सीएम चौहान ने साढ़े सौ साल पुराने मंदिर में धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ अभिषेक कर प्रदेश के विकास की कामना की।