मनोरंजन

ललित मोदी संग रिलेशनशिप को लेकर सुष्मिता सेन का रिएक्शन

Spread the love

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आखिरकार ललित मोदी संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। जबसे उनके नए अफेयर के बारे में दुनिया को पता चला है, तबसे तरह-तरह की बातें बनाई जा रही हैं। कोई उन्हें 'गोल्ड डिगर' (पैसों के पीछे भागने वाली महिला) कह रहा है तो कोई बोल रहा है कि पैसों के लिए डेट कर रही हैं। ललित मोदी ने तो फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार कर दिया, लेकिन सुष्मिता ने अब तक रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने बिना कुछ बोले ही बहुत कुछ कह दिया है। उन्होंने किसी की बात को लाइक करके अपना स्टैंड लिया है। अपनी बात रखी है।

दरअसल, ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने के बाद लोग तर्क-कुतर्क कर रहे हैं। जो महिला कभी देश की शान रही है, दो-दो बच्चियों को गोद लेकर उनकी परवरिश कर रही है, लोग अभी तक जिसका बखान करते नहीं थकते थे, अब अचानक उन्हें ताना मारने लगे हैं, क्योंकि वो अपने से 12 साल बड़े और विवादों में रहे ललित मोदी को डेट कर रही हैं, लेकिन कुछ लोग हैं, जो इस घटिया सोच से परे एक्ट्रेस का साथ दे रहे हैं। इनमें यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आंचल अग्रवाल का नाम भी शामिल है। उन्होंने सपोर्ट करते हुए उन लोगों को खरी-खोटी सुनाई है, जो मिस यूनिवर्स 1994 को ट्रोल कर रहे हैं।

आंचल अग्रवाल के इन्हीं ट्वीट को सुष्मिता सेन ने लाइक किया है। यानी उन्होंने बिना कुछ बोले ललित मोदी संग अफेयर पर अपना स्टैंड लिया है। इस ट्वीट में उन लोगों को करारा जवाब दिया गया है, जो उन्हें 'गोल्ड डिगर' कह रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने आंचल अग्रवाल के जिन ट्वीट को लाइक किया है, उनमें ये बात लिखी है, 'जब मैं बच्ची थी, तब मैंने सुष्मिता सेन का इंटरव्यू पढ़ा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं अपने डायमंड खुद खरीदती हूं, मुझे इसके लिए एक मर्द की जरूरत नहीं है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो पितृसत्तात्मक और रूढ़िवादी वातावरण में पला-बढ़ा, जहां महिलाओं को शादी करने, रसोई और बच्चों की देखभाल करने के लिए पाला गया था, मुझे खुद नहीं पता था कि ये तब तक संभव था, जब तक मैंने उन्हें वास्तव में ऐसा करते हुए नहीं देखा। कई साल बाद मैंने बस यही किया। मैंने अपनी मेहनत और प्रतिभा से अपने लिए खुद हीरे खरीदे। शब्दों में शक्ति होती है और हम इसे कम आंकते हैं। आपके कटु वचनों में भी शक्ति है, जो कुप्रथा को आगे बढ़ाती है।'

'गोल्ड डिगर'… क्यों?
आंचल आगे लिखती हैं, 'आज जैसे ही हमें पता चला कि वो एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं, जो उनसे ज्यादा अमीर है, लोग उन्हें गोल्ड डिगर कहने लगे। मुझे नहीं लगता कि कोई Pete Davidson को Kim को डेट करने के लिए गोल्ड डिगर कहता है, उसको हीरो की तरह सराहा जाता है। क्यों? वो उतना अमीर नहीं है और न ही उसी उम्र का है।'