मनोरंजन

बॉक्‍स ऑफिस के बाद अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी पर भी लगा तगड़ा झटका

Spread the love

आमिर खान की फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज हुए एक हफ्ते का वक्‍त बीत चुका है। अद्वैत चंदन के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म जहां बॉक्‍स ऑफिस पर डिजास्‍टर साबित हुई है, वहीं अब खबर है कि आमिर खान को एक और तगड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हॉलीवुड फिल्‍म 'फॉरेस्‍ट गम्‍प' की इस रीमेक को ओटीटी पर रिलीज के लिए प्‍लेटफॉर्म नहीं मिल रहे हैं। यही नहीं, ओटीटी पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए नेटफ्ल‍िक्‍स से जो बात चल रही थी, वह डील भी टूट गई है। बॉक्‍स ऑफिस पर 9 दिनों में जहां इस फिल्‍म ने महज 51.60 करोड़ रुपये का बिजनस किया है, वहीं हालात ऐसे बताए जा रहे हैं कि आमिर खान को अपनी यह फिल्‍म कौड़‍ियों के भाव ओटीटी पर बेचनी पड़ सकती है।

'लाल सिंह चड्ढा' का Box Office पर इस तरह से पिटना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा झटका है। रिलीज से पहले यही माना जा रहा था कि आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्‍य और मोना सिंह की यह फिल्‍म साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी। आमिर खान भी इस बात को लेकर आश्‍वस्‍त थे कि उनकी फिल्‍म 300 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनस देश में जरूर कर लेगी। लेकिन बायकॉट के शोर और फिल्‍म को लेकर फैली नेगेटिविटी का असर ऐसा हुआ कि Laal Singh Chaddha ने 9वें दिन महज 1.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर डिजास्‍टर साबित होने के बीच एक और बड़ा झटका लगा है। बताया जाता है फिल्‍म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के लिए आमिर खान और नेटफ्ल‍िक्‍स के बीच फिल्‍म के थ‍िएटर्स में रिलीज से पहले ही बात चल रही थी, लेकिन यह डील भी अब कैंसिल हो गई है।

आमिर ने नेटफ्ल‍िक्‍स से मांगे थे 150 करोड़ रुपये
'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्ल‍िक्‍स और लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स के बीच यह बातचीत एडवांस लेवल तक पहुंच चुकी थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Aamir Khan अपनी इस फिल्‍म के डिजिटल राइट्स के लिए 150 करोड़ रुपये की बड़ी रकम मांग रहे थे। अब क्‍योंकि यह बातचीत फिल्‍म की रिलीज से पहले से हो रही थी, इसलिए मोल-भाव का दौर जारी था। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, 'आमिर खान फिल्‍म को नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज करने के लिए बहुत उत्‍साहित थे। ऐसा इसलिए कि यह एक ग्‍लोबल प्‍लेटफॉर्म है। साथ ही इसके 200 मिलियन से अध‍िक सब्‍सक्राइबर्स हैं। आमिर ने इसके लिए 150 करोड़ रुपये की मांग की थी। एक्‍टर को पूरी उम्‍मीद थी कि उनकी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी। साथ ही डील में इस बात पर भी सौदेबाजी हो रही थी कि थ‍िएटर में रिलीज के 6 महीने बाद 'लाल सिंह चड्ढा' को ओटीटी पर रिलीज किया जाए।'