मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा हुईं 6 साल की

Spread the love

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी बेटी अरहा से बेहद करीब हैं और ये उनकी तस्वीरों में साफ-साफ देखने को मिलता है। अल्लू की बेटी सोमवार को छह साल की हो गई। इस खास मौके पर अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें अरहा मधुमक्खियों के साथ अपनी मुठभेड़ के बारे में बात करती हैं और कैसे वह डरती हैं कि वे उनके बालों में वे अंदर जा सकती हैं। वीडियो पर फैंस ने खुलकर प्यार बरसाया है।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे टू द क्यूटनेस ऑफ माय लाइफ। #alluarha।' ज्यादातर फैंस ने इस वीडियो को प्यारा कहा। इस बीच, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हो रहे हैं। यह प्रोजेक्ट इस महीने की शुरुआत में एक लुक टेस्ट के साथ फ्लोर पर चला गया। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक ने सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और पोस्ट को एडवेंचर की शुरुआत के रूप में कैप्शन दिया।

'पुष्पा: द रूल' का दूसरा पार्ट अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमने-सामने होगा, जिसे पहले पार्ट के अंत में विलेन के रूप में पेश किया गया था। इसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म को आधिकारिक तौर पर अगस्त में पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया था। सुकुमार दूसरे पार्ट को भी निर्देशित करने के लिए वापसी करेंगे।

इतनी कमाई हुई थी
मूल रूप से तेलुगु में शूट की गई, पुष्पा को डब करके हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया गया था। अल्लू अर्जुन की पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। फिल्म में अल्लू अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर सह चंदन तस्कर की भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की और अकेले अपने डब किए गए हिंदी सवर्जन से 100 करोड़ से अधिक की कमाई की।

'पुष्पा पार्ट 2' दिलों को छूएगी
कुछ हफ़्ते पहले, अर्जुन ने पुष्पा के अगले पार्ट से जुमला पेश किया। एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि आप सभी मुझसे पुष्पा 2 के बारे में अपडेट मांग रहे हैं। मेरे पास एक छोटा सा अपडेट है। अगर यह पुष्पा 1 में 'ठगघे ले' था, तो पुष्पा 2 में 'असलू थगघे ले' होगा। निश्चित रूप से मुझे उम्मीद है कि सब कुछ पॉजिटिव होगा। मैं एक्साइटेड हूं, मुझे आशा है कि ये आपके दिलों को भी छू जाएगा।'