मनोरंजन

अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की खबर ,परिवार ने बताया अफवाह

Spread the love

मुंबई
बॉलीवुड
और टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को लेकर हाल ही में खबरें आईं कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. इसके बाद इनके निधन की भी खबरें आईं. लेकिन, अब उनकी बेटी ने उनके निधन की खबरों को गलत बताया है.  बता दें, विक्रम बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

विक्रम गोखले की बेटी ने बताया कि अभी उनके पिता की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उन्होंने सभी से उनकी सलामती की दुआएं मांगने की अपील की है. विक्रम गोखले ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं.

अभिनेता की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. कुछ दिनों पहले ही विक्रम गोखले को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, जैसे ही अभिनेता के निधन की अफवाहें फैलीं, सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई. नेटिजेंस ने अपने फेवरेट दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया.

बता दें, हिंदी सिनेमा से विक्रम गोखले के परिवार का काफी पुराना ताल्लुक है. उनकी ग्रेट ग्रैंड मदर हिंदी सिनेमा की पहली भारतीय आर्टिस्ट थी और इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी दादी ने हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था, जिसका डायेरक्शन इंडियन सिनेमा के पिता माने जाने वाले दादा साहेब फाल्के ने किया था. उनके पिता चंद्रकांत गोखले ने भी 50 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया था.