मनोरंजन

उर्फी से भी ग्लैमरस हैं उनकी बहन अस्फी

Spread the love

टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद जिन्हें आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था, अक्सर अपने फैशन के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार चर्चा में उर्फी की बहन अस्फी जावेद हैं, जो एक ब्लॉगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। 132 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स वाली अस्फी जावेद फैशन की दीवानी हैं। इस समय उनकी ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड फैशन आउटिंग, म्यूजिक वीडियो और शो के साथ अपना नाम बनाया है। उनकी बहन अस्फी उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं लेकिन उनका अपना स्टाइल है। वह अलग ही फैशनिस्टा हैं।

उर्फी की बहन अस्फी भी फैशन गेम में
अस्फी का बायो इंस्टाग्राम पर 'ब्लॉगर' है। वो सुंदर तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं और कुछ काफी सुंदर उनमें से एक हैं। वह ब्लू हॉल्टर-नेक ड्रेस में काफी खूबसूरत पोज देती नजर आती हैं। फ्लोरल प्रिंट्स पर अस्फी बड़ी जंचती हैं। वह दो सुंदर फूलों की ड्रेस में भी काफी खूबसूरत लगती हैं जिन्हें अलग-अलग तरीके से एक्सेसराइज किया जाता है। वे रविवार को ब्रंच आउटिंग के लिए बिल्कुल फिट हैं।

उर्फी हर वक्त खबरों में
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से वह रियलिटी शो में दिखाई दीं। उर्फी जावेद अपने सनकी और कभी-कभी अजीब फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, इस बार उर्फी नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद सुर्खियों में हैं। अपनी बड़ी बहन उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन से हटकर अस्फी जावेद की सार्टोरियल चॉइस थोड़ी अलग लगती है। जहां तक फैशन की बात है तो उर्फी के पास आउटगोइंग च्वॉइस है, वहीं अस्फी के आउटफिट्स का चुनाव ज्यादा भरोसेमंद है।

हर ड्रेस में तहलका
उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद, जो एक ब्लॉगर हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 132 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं और मिनटों में वायरल हो जाते हैं। डेनिम्स, ट्रेडिशनल वियर, क्लासी ड्रेसेस से लेकर चिक को-ऑर्ड सेट, क्रॉप टॉप्स और इवनिंग वियर तक, उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद रानी की तरह किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकती हैं।