मनोरंजन

जेनिफर लोपेज ने डिलीट कर दिए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट‌

Spread the love

हॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज आज कल अपने नए एल्बम को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि नए एल्बम के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए। हालांकि, कुछ दिनों उन्होंने एक पोस्ट किया, जिससे पता चला कि उन्होंने इंस्टा अकाउंट को रिसेट मारा था।

इंस्टाग्राम पोस्ट के डिलीज करने की वजह
सिंगर व एक्ट्रेस Jennifer Lopez को इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा समय काम करते हुए हो गया है और उनके गाने का नया एल्बम आ चुका है। इसी को देखते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट को रिसेट मारा है। अब उनके प्रोफाइल पर मात्र तीन पोस्ट हैं। जेनिफर ने नए एल्बम को लॉन्च करते हुए कहा कि यह मैं हूं। इसका शीर्षक 'दिस इज़ मी… नाउ' (This Is Me… Now) है।

इंस्टाग्राम पर पुराने पोस्ट हटाए और शेयर किया ये पोस्ट
सिंगर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो के साथ पोस्ट अपडेट किया है। वीडियो में जेनिफर लोपेज की 'दिस इज मी… देन' के रिलीज से लेकर 'दिस इज मी… नाउ' के रिलीज तक उनके अंदर हुए बदलाव को खूबसूरती से दिखाया गया है।

नए एल्बम के बारे में भी जान लीजिए
एल्बम के नाम से पता चल रहा है कि जेनिफर के नए एल्बम का संबंध 2002 में रिलीज हुई 'दिस इज़ मी… देन' से है, जो उनकी सबसे चर्चित कृतियों में से एक है। रिपोर्ट की मानें, तो नया एल्बम एक्ट्रेस के लिए नए युग की शुरुआत है। इस एल्बम में उन्होंने अपने बीते हुए कल और आज का ज़िक्र किया है। एल्बम में 13 गाने हैं।