छत्तीसगढ़

चार्जिंग में भूले यात्री के मोबाईल को रेसुब की टॉस्क टीम ने लौटाया

Spread the love

रायपुर

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर मोबाईल फोन चार्जिंग में लगाकर भूल गये यात्री के मोबाईल हैंडसेट को रेलवे सुरक्षाबल की टास्क टीम ने खोज खबर के बाद यात्री को वापस लौटाया।

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार टास्क टीम प्रभारी उप निरी ए. जेड. चौधरी प्र. आ. बी.सी. बंजारे के साथ गुरूवार को 1.30 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन में गश्त एवं जांच कर रहे थे। इस दौरान प्लेट फार्म नं 1 पोल के चबूतरा के पास एक एम. आई कम्पनी का मोबाईल लावारिस हालत में चार्जिंग में लगा मिला। आस पास पूछताछ करने  किसी भी यात्री ने अपना हैंडसेट चोरी होने अथवा गुम होने की बात से इंकार किया।

लावारिस हालत में मिले फोन के नंबर से संपर्क कर फोन मालिक को फोन करके बुलाया तब वह आया और अपना नाम राजकुमार चौहान, पिता श्री गुंडा चौहान उम्र 47 वर्ष निवासी ग्राम मोखापुटका थाना सरायपाली जिला महासमुंद बताया कि चार्जिंग में लगाया था। भूलवश प्लेटफार्म 3 में चला गया था तब उसने बताया कि वह रायपुर से यशवंतपुर जाने के लिए जनरल टिकट नंबर एएक्सए 32293413 लेकर रायपुर स्टेशन आया था। पूछे जाने पर उसने अपना मोबाइल नंबर 8450862171बताया सही पाने पर उक्त यात्री को उसका एम .आई का मोबाइल, रंग काला मॉडल रेडमी नोट कीमत 12000 रुपया को सही सलामत जीआरपी रायपुर के समक्ष सुपुर्द किया गया।