देश

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को स्टेज 2 कैंसर, जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट

Spread the love

चंडीगढ़

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को कैंसर है। आज उनका ऑपरेशन है। उन्होंने कल ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि उनका कैंसर दूसरे स्टेज में है। आपको बता दें कि सिद्धू इन दिनों जेल की सजा काट रहे हैं। वहीं, नवजोत कौर बुधवार को इलाज करवाने के लिए डेराबस्सी के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचीं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''वह एक ऐसे अपराध के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं है। इसमें जो भी लोग शामिल हैं, उन्हें माफ कर दीजिए। हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है। कलयुग है।'' वह आगे लिखती हैं, ''माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।''

वह एक ऐसे अपराध के लिए जेल में है जो उसने किया ही नहीं है।इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दो।हर दिन बाहर तुम्हारा इंतजार करना शायद तुमसे ज्यादा तकलीफ दे रहा हो। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए, इसे साझा करने के लिए कहा। एक छोटी सी वृद्धि देखी, पता था कि यह खराब है।

सिद्धू की रिहाई की अटकलें
अच्छे व्यवहार की वजह से जनवरी में उनकी रिहाई की अटकलें लगाई जा रहीं थीं। लेकिन पंजाब सरकार ने कैबिनेट की बैठक में इस पर कोई विचार नहीं किया और न ही अभी तक राज्यपाल ने रिहाई के फाइल पर साइन किए हैं। पति की रिहाई में हो रही देरी के लिए आम आदमी पार्टी सरकार को नवजोत कौर ने ट्वीटर पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। अब एक अप्रैल को उनकी रिहाई की अटकलें लगाई जा रही हैं। सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज के 34 साल पुराने मामले में 1 साल की सजा सुनाई थी।