मनोरंजन

नीना गुप्ता ने ‘पंचायत 3’ की शूटिंग शुरू की

Spread the love

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ने वेबसीरीज 'पंचायत 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव स्टारर वेब सीरीज 'पंचायत' के बाकी दो सीजन दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। पंचायत सीरीज की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज के अगले सीजन 'पंचायत 3' को लाने का फैसला किया है। नीना गुप्ता ने पंचायत 3 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नीना गुप्ता 'पंचायत 3' के सेट पर मंजू देवी के लुक में नजर आ रही हैं। नीना गुप्ता गर्मी से हो रही परेशानी को बताती हुई नजर आ रही हैं।

इंतजार खत्म, 1 जून को रिलीज होगी 'असुर-2' सीरीज

मुंबई
वर्ष 2020 में कोविड की वजह से पूरी दुनिया थम सी गई थी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका तगड़ा असर पड़ा था। इस बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हुआ और उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज 'असुर' खूब चर्चा में रही।

साइको थ्रिलर की श्रेणी में आने वाली 'असुर' के पहले सीजन को लोगो ने खूब पसंद किया। तभी से फैंस इस सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अरशद वारसी और बरुण सोबती दोनों के काम की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 'असुर' सीजन 2 जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

हाल ही में 'असुर' के दूसरे सीजन का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसमें कहानी एक अलग और भयानक मोड़ पर आ गई है और संकेत दिया गया है कि एक और असुर इस दुनिया में प्रवेश करेगा। यह दूसरा राक्षस कौन है और क्या वह इसे रोकने में सफल होगा? लेकिन इसका जवाब आपको सीरीज में ही मिलेगा।

'असुर' का दूसरा सीजन 1 जून से जियो सिनेमाज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध होगा। इस नए सीजन में बरुण सोबती, अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ एक बार फिर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दर्शकों को फर्स्ट लुक पसंद आया और वे इसके सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
अभिनेता शाहिद कपूर की लोकप्रिय एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

शाहिद की यह फिल्म 9 जून 2023 को ओटीटी माध्यम पर रिलीज होगी। इस फिल्म को आप जिओ सिनेमा ऐप पर फ्री में देख सकते हैं। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन दिया, वन हेल ऑफ ए ब्लडी नाइट… व 'ब्लडी डैडी' के ट्रेलर में शाहिद कपूर को धमाकेदार एक्शन करते और फायरिंग करते देखा जा सकता है। इस फिल्म के मौके पर उनके फैंस को रोमांटिक हीरो चॉकलेटी बॉय के अलावा शाहिद का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।

ज्योति देशपांडे निर्मित 'ब्लडी डैडी' के ट्रेलर रिलीज करने से पहले शाहिद कपूर ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर को देखकर उनके फैंस को अंदाजा हो गया था कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर शेयर करने के बाद शाहिद के पोस्ट पर उनके प्रशंसकों से तारीफों और शुभकामनाओं की बरसात हो गई है। शाहिद कपूर ने इससे पहले क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'फर्जी' में राज और डीके की मुख्य भूमिका निभाई थी। 'ब्लडी डैडी' के बाद शाहिद जल्द ही एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे, जिसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है।