मनोरंजन

एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वॉरंट

Spread the love

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी हुआ है. दरअसल, Sealdah कोर्ट, कोलकाता में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने जरीन के खिलाफ केस की चार्जशीट सब्मिट की है. उसमें कहा गया है कि जरीन ने तो जमानत के लिए प्रार्थना अर्जी डाली और न ही कोर्ट में पेश हुईं. लगातार कोर्ट में पेश न होने के चलते उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट इशू हुआ है. जरीन का नाम एक चीटिंग केस में सामने आया था. साल 2016 में Narkeldanga पुलिस स्टेशन, कोलकाता में जरीन के खिलाफ चीटिंग का केस दर्ज हुआ था.

क्या था पूरा मामला?
पुलिस के सूत्रों का कहना है कि साल 2016 में जरीन खान को कोलकाता में एक फंक्शन में आना था. यह दुर्गा पूजा के दौरान की बात है. पर जरीन उस इवेंट में आ नहीं पाईं. उन्होंने एंड मोमेंट पर सभी को धोखा दे दिया, जबकि उनके लिए पूरा स्टेज और सभी तैयारियां हो रखी थीं. जब जरीन इवेंट में नहीं पहुंचीं तो ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ Narkeldanga पुलिस स्टेशन, कोलकाता में चीटिंग का मामला दर्ज कराया. जरीन और उनके मैनेजर के नाम पर एक FIR भी फाइल हुई. दोनों को 41A crpc के तहत एक नोटिस जारी किया गया, जिसमें दोनों को ही केस के सिलसिले में सवाल-जवाब के लिए इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर के सामने पेश होना था.

सूत्र ने कहा- एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन में इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने नोटिस के साथ पेश हुईं. उन्होंने बताया कि ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें मिसगाइड किया. दोनों के बीच किसी तरह का मिसकम्यूनिकेशन हुआ था. जरीन ने यह भी कहा था कि ऑर्गेनाइजर्स ने उनसे कहा था कि स्टेज पर उनके साथ कोलकाता की मुख्यमंत्री भी होंगी. साथ ही कुछ नेता भी रहेंगे. बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह एक छोटा-मोटा ही इवेंट है जो नॉर्थ कोलकाता के लोकल एरिया में होगा.

जरीन ने अपना पक्ष रखते हुए इस केस में यह भी कहा था कि फ्लाइट टिकट्स और रहने के इंतजाम पर भी ऑर्गेनाइजर्स और उनके बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने इसमें शामिल न होने का निर्णय लिया था. ऑर्गेनाइजर्स के खिलाफ, जरीन ने लोकल कोर्ट में सिविल केस दर्ज किया हुआ है. हालांकि, एक्ट्रेस के पास उस समय इस केस के पेपर्स नहीं थे. बाद में जब इस केस पर छानबीन की गई तो जरीन आरोपी पाई गईं. बाद में एक्ट्रेस के खिलाफ Sealdah कोर्ट, कालकाता में चार्जशीट दाखिल की गई. इस केस में जरीन के मैनेजर कोर्ट में पेश हुए और उन्हें जमानत दे दी गई. जबकि एक्ट्रेस एक बार भी कोर्ट में नहीं आईं. न ही उन्होंने जमानत की अर्जी डाली. बाद में कोर्ट ने जरीन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट इशू किया.

जरीन ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी
जब जरीन खान से इस केस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आजतक डॉन इन संग बातचीत में कहा- मुझे पूरा यकीन है कि इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है. मुझे खुद शॉकिंग लगा जब मैंने अपने बारे में इस तरह की बात सुनी. मैं अपने वकील से बात कर रही हूं. उनसे पूछूंगी कि ये सब क्या है, इसके बाद ही मैं आप लोगों को भी इसपर कुछ क्लैरिटी दे पाऊंगी. तबतक आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं. वो ही कुछ इसपर कहेंगे तो कहेंगे.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने अपना एक्टिंग डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'वीर' से किया था. इन्हें लोगों ने कैटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में ज्यादा जाना था. पिक्चर तो हिट नहीं हुई थी, पर जरीन रातोरात स्टार जरूर बन गई थीं. जरीन, काफी समय से बड़े पर्दे से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह एक्टिव रहती हैं, पर काम के मामले में यह बाकी की एक्ट्रेसेस से थोड़ा पीछे हैं.